Advertisement
The Bharat Coverage News Website The Bharat Coverage News Website
The Bharat Coverage News Website

ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्में हिला देगी दिमाग, बार-बार देखने पर हो जाएंगे मजबूर

ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्में हिला देगी दिमाग, बार-बार देखने पर हो जाएंगे मजबूर

पिछले कुछ सालों में ऑडियंस के बीच सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों और वेब सीरीज का क्रेज बढ़ गया है। इन दिनों एक्शन थ्रिलर फिल्में सिर्फ सिनेमाघरों में ही नहीं बल्कि ओटीटी पर भी तहलका मचा रही है तो आप भी फ्री में इंडिया की ये टॉप 5 फिल्में देख सकते हैं।

ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्म देखने पर हो जाएंगे मजबूर- India TV Hindi

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘वध’ से लेकर अजय देवगन, अक्षय खन्ना, तब्बू और श्रेया सरन की ‘दृश्यम 2’ दोनों बॉलीवुड की वो सस्पेंस थ्रिलर फिल्में हैं, जिन्हें कितनी बार भी देख लो आपका मन नहीं भरेगा। इसकी वजह है फिल्म के शानदार सीन और कहानी जो दर्शकों को आखिरी तक स्क्रीन से बांधे रखता है। इतना ही नहीं, इन मूवीज को IMDb रेटिंग भी अच्छी मिली है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंडिया की टॉप सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों में से हैं। यहां देखें लिस्ट…

ओपम

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की ‘ओपम’ भी एक दमदार सस्पेंस फिल्म थ्रिलर है। इस फिल्म में एक्शन के अलावा खूब सारा इमोशनल ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है। कहानी एक पूर्व जज और उसकी बेटी की सुरक्षा के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। इसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

अथिरन
मलयाली भाषा में बनी फिल्म ‘अथिरन’ एक साइकोलॉजिकल सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी एक लड़की नित्या के इर्द-गिर्द घूमती है। बता दें कि निर्देशन विवेक ने किया है और इसकी कहानी पीएफ मैथ्यू ने लिखी है। ये साउथ की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

दृश्यम
अजय देवगन और तब्बू फिल्म ‘दृश्यम 2’ इस लिस्ट में पहले नंबर पर है। बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने के बाद इस फिल्म ने ओटीटी पर धूम मचा दी थी। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

वध
संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की फिल्म ‘वध’ का नाम सुनते ही देखने का मन करने लगता है। डायरेक्टर जसपाल सिंह संधू की इस फिल्म को ओटीटी पर दर्शकों का खूब प्या मिला है। इस फिल्म से जसपाल सिंह संधू ने डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया था। इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

मायावन
इस लिस्ट में साउथ की धांसू सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘मायावान’ भी शामिल है। पूरी कहानी दर्शकों को बांधे रखती है। बता दें कि फिल्म में एक पुलिसकर्मी कुमारन एक प्रकार के मनोविकार से पीड़ित होता है जो कई रहस्यमयी हत्याओं की जांच करता है। जब उसे हत्यारे के हत्या करने के तरीके के बारे में पता चलता है तब वह हैरान कर देने वाला कदम उठाता है। इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *